पहली बार हुआ उत्तराखण्ड काॅमेडी टैलेंट हंट-काॅमेडी में रोहित ने मारी बाजी

काॅमेडी में रोहित ने मारी बाजी
पहली बार हुआ उत्तराखण्ड काॅमेडी टैलेंट हंट
टाॅप छह प्रतिभागी होंगे पांचवे देहरादून इंटरनेशलन फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा
देहरादून 01 जुलाई 2019:  उत्तराखण्ड में पहली बार उत्तराखण्ड काॅमेडी टैलेंट हंट का आयोजन देहरादून के क्रास रोड माॅल में किया गया। इसमें बच्चों से लेकर युवाओं ने काॅमेडी में अपना हुनर दिखाया। कार्यक्रम के दौरान टाॅप छह युवाओं का चयन किया गया जिनमें रोहित प्रथम स्थान पर रहे, द्वितीय पर अंश, तृृतीय पर विवेक, चैथे पर रजत, पांचवे स्थान पर दुर्गेश एवं छटे स्थान पर मोहित एवं मोहित की जोड़ी रही।
कार्यक्रम के आयोजक एवं देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के डायरेक्टर राजेश शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन का उद््देश्य उत्तराखण्ड के युवाओं में काॅमेडी की तलाश करना था। उत्तराखण्ड के युवाओं ने अपना नाम एक्टिंग, सिंगिंग एवं डांस आदि के क्षेत्र में रौशन किया है परंतु काॅमेडी के क्षेत्र में अभी तक भी उत्तराखण्ड से कोई भी सामने नहीं आया है। श्री शर्मा ने कहा कि आज यहां पर जीतने वाले सभी प्रतिभागियों को आगामी पांचवा देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जो कि छह से आठ सितंबर को सिल्वर सिटी में होने जा रहा है में परफार्म करेंगे।


कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि श्रीमति अलकनंदा अशोक एवं पूर्व राज्य मंत्री रविंद्र सिंह आनंद मौजूद थे। प्रतिभागियों को जज करने के लिए पूर्व उपाध्यक्ष महिला आयोग गीता ठाकुर, भाजना महानगर उपाध्यक्ष डा बबिता सहोत्रा, समाजसेवी डा रोमी सलूजा मौजूद थे। कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि समाजसेवी रमा गोयल, फिजियोथेरेपिस्ट डा जसलीन कालरा शर्मा, समाजसेवी रिंकी कपूर, झलक ऐरा की डायरेक्टर मीनाक्षी अग्रवाल मौजूद थी। कार्यक्रम बैगइट कंसलटिंग ग्रुप की ओर से मैनेज किया गया।

केंद्रीय न्यूज़ डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published.